#indiadarshannews #breakingsitapur #breakingnews #livenewsindia #livenewsup #breakingheadlines

#indiadarshannews #breakingsitapur #breakingnews #breakingidnnews #livenewsindia #livenewsup #breakingheadlines #policeofficer #prashasan #indiadarshannewslive

सीतापुर ब्रेकिंग न्यूज़
बेखौफ बदमाशों ने चलाई गोली। जिसमे एक आदमी हुआ घायल।

आपको बताते चलें कि जनपद सीतापुर के महमूदाबाद क्षेत्र के ग्राम पंचायत मौलापुर , गुलरामऊ में रहने वाले बाबा महेश चन्द्र अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ घर पर ऊपर कमरे में सो रहे थे। रात के करीब 2.15 बजे नीचे से कुछ आवाजें आयी।जिनको सुनकर वे नीचे आए। नीचे आते ही अज्ञात हमलावरों ने उन पर गोली चला दी , जो उनके सीने के निचले हिस्से में जा लगी। हमलावर अपने आप को बचाते हुए वहां से भाग निकले। मिली जानकारी के अनुसार हमलावरों ने दो राउंड फायरिंग की जिसमे एक गोली बाबा महेश को लगी है और एक मिस करती हुई जमीन से टकराई। हमलावरों की संख्या 5 से 6 बताई जा रही है। और परिजनों के मुताबिक बदमाश चोरी की नियत से आए थे। वहीं दूसरी तरफ गोली लगने के बाद आनन फानन में परिजनों के द्वारा उन्हें इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेन्टर ले जाया गया जहां डॉक्टरों के द्वारा गोली निकालने के बाद उनका इलाज जारी है।

नमस्कार!! इंडिया दर्शन न्यूज़ मे आपका स्वागत हैं क्या आप इंडिया दर्शन न्यूज़ से जुड़ना चाहते हैं,कृपया मुझे अपना पूरा जानकारी प्रदान करें !

LiveTV-
https://youtube.com/c/IndiaDarshanNews
ताज़ा खबरों के लिये इंडिया दर्शन न्यूज़ चैनल को सब्सक्राइब जरूर करें l
क्राइम, राजनीती, शिक्षा, हिन्दी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़, व्यापार, खेल,
इंडिया दर्शन न्यूज़ चैनल का उद्देश्य गरीबो के हित के लिये सदैव तत्पर,
बेल आइकॉन को जरूर दबाये
फॉलो करें. www.indiadarshannews.online/

FB- https://www.facebook.com/indiadarshannews/

The Pulse of Washington D.C.

© 21st Century RTVX News